रायपुरः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सासंद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. मनोज तिवारी ने कहा कि अगर सोनिया गांधी छठ पूजा करती तो बुद्धिमान पैदा होता. बयान देने के बाद उन्होंने कहा कि मेरे इस बयान को विवादास्पद मत बनाईए. बता दें कि मनोज तिवारी छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. तिवारी अम्बिकापुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.


बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "सोनिया गांधी ने अगर छठ पूजा की होती तो कोई बुद्धिमान आता."मनोज तिवारी बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं और राज्य में पार्टी के पक्ष में प्रचार के लिए वहां गए हुए हैं.


राज्य में 90 सीटों वाली विधानसभा के लिए दो चरणों में मतदान होना है. पहले चरण का मतदान 12 नवंबर यानि आज डाले जा रहे हैं, जबकि दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को होगा. पहले चरण में जहां 18 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है वहीं दूसरे चरण में 72 सीटों पर मतदान होंगे. मतों की गिनती 11 दिसंबर को होगी.


हाल ही में मनोज तिवारी तब चर्चा में आए थे जब दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान बिना न्योते के वहां अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए थे. इस दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान, आप समर्थकों और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की हो गई थी. बता दें कि वजीराबाद में यमुना नदी पर सिग्नेचर ब्रिज बनकर तैयार होने के बाद इसके उद्घाटन समारोह में जमकर हंगामा हुआ था. इस कार्यक्रम में ना तो दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को न्योता दिया ना ही इलाके के सांसद मनोज तिवारी को बुलाया गया था.


इस धक्का मुक्की के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आप विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया गया था. मनोज तिवारी ने आईपीसी की 6 धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई है.


सिग्नेचर ब्रिज मामलाः मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह खान, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दर्ज कराई FIR