Chhattisgarh News: उत्तर प्रदेश से लौटने के बाद छत्तीसगढ़ में आज माता कौशल्या के मंदिर में हुए जीर्णोधार का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उद्घाटन किया. 6 करोड़ से अधिक लागत से बने इस मंदिर परिसर में आज सीएम भूपेश बघेल अपने मंत्रिमंडल के साथियों के साथ बस में पहुंचे. इसके अलावा अलग से एक बस विधायकों से भरी हुई पहुंची. सीएम भूपेश बघेल इस दौरान रामायण मंडली के साथ भजन में लीन हो गए.


इस दौरान सीएम खुद मंच पर जाकर रामायण मंडली के साथ बैठ गए और डफली बजाने लगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस मौके पर अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ थे. सीएम भूपेश बघेल एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए बोले की हम लोग बचपन से इस तरह रामायण मंडली के साथ भजन करते आए हैं. जब व्यक्ति थक जाता है, दुखी होता है तो इस तरह के भजन कीर्तन से मन खुश हो जाते हैं.


मंदिर को बनाया भव्य


वहीं मंदिर को काफी भव्य बनाया गया है. अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर लगाए जाने वाले पत्थर की तरह दिखने वाले पत्थर से मंदिर को भव्य रूप देने की कोशिश की गई है. 51 फिट ऊंची प्रभु श्री राम की प्रतिमा भी बनाई गई है, जिसका सीएम ने आज अनावरण किया. वहीं भक्तों को भी इस मंदिर में काफी कुछ देखने को मिलेगा.


यह भी पढ़ें:
लखनऊ एयरपोर्ट पर जमीन पर बैठे भूपेश बघेल, कहा- मुझे लखीमपुर जाने से रोका जा रहा है
दिल्ली से छत्तीसगढ़ लौटे कांग्रेस विधायक, भूपेश बघेल बोले- सरकार में कोई बदलाव नहीं होगा