Doctor Beats Woman Patient: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के एक अस्पताल में एक डॉक्टर के महिला मरीज की पिटाई करने का मामला सामने आया है. मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला अस्पताल (Korba District Hospital) का बताया जा रहा है, जहां नशे में धुत एक डॉक्टर (Doctor) ने इलाज कराने आई महिला मरीज की पिटाई कर दी. आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने महिला के गाल पर कई थप्पड़ मारे और उसके बाल भी नोचे. महिला मरीज के साथ हुई इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. अस्पताल के अंदर महिला मरीज के साथ हुई मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आए अस्पताल प्रशसान ने आरोपी डॉक्टर को नोटिस जारी किया है. 


महिला मरीज के बेटे गेरवानी गांव निवासी श्याम कुमार ने कहा कि मंगलवार (8 नवंबर) देर रात उनकी मां सुखमती की तबीयत अचानक से खराब हो गई. उसने बताया कि उसकी मां ब्लड प्रेशर की मरीज है. उसने तुरंत हेल्थ लाइन सेवा पर मदद के लिए कॉल किया, लेकिन उन्होंने इसमें देर लगने की बात कही. उसके बाद श्याम अपनी बीमार मां को बिना समय गवाए ऑटो रिक्शा में बैठाकर कोरबा जिला अस्पताल पहुंचा. 






आपत्ति करने पर बेटे को कराया चुप


श्याम ने कहा कि उस समय कैजुअल्टी ड्यूटी पर मौजूद एक डॉक्टर ने उसकी मां सुखमती को स्ट्रेचर पर लिटाया और उसे थप्पड़ मारने लगा. आरोपी डॉक्टर ने सुखमती के गाल पर की थप्पड़ मारे और उसके बाल भी नोचे. इस पर, जब मरीज के बेटे ने आपत्ति जताई तो डॉक्टर ने उसे चुप करा दिया. इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. 


अस्पताल प्रशासन ने आरोपी डॉक्टर को दिया नोटिस


वीडियो वायरल होने के बाद जिला अस्पताल प्रशासन हरकत में आया. इसके बाद आरोपी डॉक्टर की पहचान उसे शुरुआती तौर पर नोटिस दिया गया है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि ये मामला काफी गंभीर है. इसलिए मामले से जुड़े डॉक्टर का पक्ष आने के बाद इसमें आगे कार्रवाई की जाएगी. अस्पताल प्रशासन ने आश्वासन दिया कि दोषी डॉक्टर को बख्शा नहीं जाएगा. बताया जा रहा है कि ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं अस्पताल में हो चुकी है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Mumbai Terror Attack: मुंबई में ड्रोन और छोटे एयरप्लेन से हो सकता है आंतकी हमला, अलर्ट जारी