Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों-शोरों से प्रचार कर रही हैं. इस बीच गुरुवार (2 नवंबर) को पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के कांकेर पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने रैली को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसी पीएम मोदी का ध्यान भीड़ में खड़ी एक लड़की पर गया, जो एक तस्वीर के साथ खड़ी थीं.


इसके बाद पीएम मोदी ने मंच से कहा, "बेटी मैंने तुम्हारी तस्वीर देखी. तुम इतना बढ़िया काम करके लाई हो, मैं तुम्हें आशीर्वाद देता हूं, लेकिन बेटी तुम कब से खड़ी हो, थक जाओगी. बैठ जाओ."


मैं तुम्हें जरूर चिट्ठी लिखूंगा- पीएम मोदी


इसके बाद पीएम मोदी ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की ओर इशारा करते हुए कहा, "वो बेटी तस्वीर देना चाहती है ले लीजिए और मेरे पास जरूर पहुंचाइए. थैंक्यू बैटा, थैंक्यू. तुम अपना पता उस तस्वीर में लिख देना, मैं तुम्हें जरूर चिट्ठी लिखूंगा." 




इसके बाद पीएम मोदी ने वहां मौजूद विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, "आपने बीते पांच साल में कांग्रेस सरकार की नाकामी देखी है. इन पांच सालों में सिर्फ कांग्रेस के नेताओं के घर, कोठी और गाड़ियों का ही विकास हुआ है".


छत्तीसगढ़ में बीजेपी की आंधी है- पीएम


पीएम मोदी ने कहा, "जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब हमेशा ही उसने छत्तीसगढ़ राज्य की अनदेखी की थी, लेकिन हमने छत्तीसगढ़ राज्य के विकास के लिए सभी कदम उठाए है. बीजेपी हमेशा छत्तीसगढ़ के बेहतरी के लिए काम कर रही है. बीजेपी का संकल्प हर गरीब, आदिवासी और पिछड़ों की रक्षा करना है. छत्तसीगढ़ में बीजेपी के समर्थन में आंधी चल रही है, उसकी एक झलक कांकेर में भी दिखाई दे रही है."


पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा


पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस ने आप लोगों को बीमार और बदहाल स्कूल-अस्पताल दिए हैं. कांग्रेस ने सरकारी दफ्तरों में घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है. मैं आज आपको ये वादा करता हूं, ये मोदी की गारंटी है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पीएम आवास योजना के काम को और तेज किया जाएगा."


ये भी पढे़ं:  Mahua Moitra Row: तीन बैग्स लेकर संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पहुंचीं महुआ, जानें उनसे हो रहे हैं क्या सवाल-जवाब