Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी राज्य के मुंगेली पहुंचे और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की विदाई का समय आ गया है, छत्तीसगढ़ में सीएम खुद हार रहे हैं. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने दावा करते हुए कहा कि 3 दिसंबर को यहां बीजेपी आएगी. पीएम का कहना है कि मुख्यमंत्री के खिलाफ हर एक घर में गुस्सा है. कांग्रेस के नेता दिल्ली से आकर झूठी बात करते हैं. 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के मुंगेली में कहा कि देव दिवाली पर कांग्रेस कहीं नहीं नजर आएगी, सीएम के बेटे सुपर सीएम है. दिल्ली के जो पत्रकार आते हैं वह मुझे कहते हैं कि छत्तीसगढ़ के सीएम खुद चुनाव हार रहे हैं. इतना ही नहीं पीएम ने कहा कि कांग्रेस के पुराने नेता के साथ धोखा हुआ है. कांग्रेस की जब सरकार बनी थी तब मुख्यमंत्री पद के लिये ढाई साल का समझौता हुआ था. मुख्यमंत्री ने दिल्ली में बैठे सारे नेताओं को पैसे से खरीद लिया, अब कांग्रेस सरकार कुछ दिन का खेला है. 


'कांग्रेस सरकार के जाने का काउंटडाउन शुरू'


पीएम ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है. कांग्रेस अब एक पल के लिए नहीं चाहिए. आपकी तपस्या को हम विकास कर लौटाएंगे. 3 दिसंबर को यहां बीजेपी आएगी और नौजवान का हर सपना पूरा हो जाएगा. पीएम यहां ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने ही छत्तीसगढ़ का निर्माण किया. कांग्रेस के टिकट बंटवारे में खेल हुआ है, उसका ऑडियो चल रहा है. पीएम का कहना है कि मैं आसानी से हवा भांप जाता हूं.


पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली से जो पत्रकार मित्र और राजनीतिक विश्लेषक आते हैं वो सीना तानकर कहते हैं कि शर्त लगा लो, छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री खुद हार रहे हैं. छत्तीसगढ़ में महादेव घोटाला जो हुआ है, उसमें आरोप है कि 508 करोड बांटे गए हैं. 


यह भी पढ़ें:-


Israel Gaza Attack: इजरायल के ख़िलाफ़ जंग में पहली बार बुर्कान मिसाइलों का इस्तेमाल कर रहा है हिज़्बुल्लाह, हसन नसरल्लाह ने दी अमेरिका को चेतावनी