Rahul Gandhi Latest News: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्होंने अपने विरोधियों को कटघरे में खड़ा करते हुए उन्हें घेरने की कोशिश की. राहुल गांधी बोले कि हिंदुस्तान अलग-अलग विचारधाराओं, संस्कृतियों, भाषाओं वाला एक गुलदस्ता है, लेकिन वे चाहते हैं कि एक ही विचारधारा वाले लोग इस पर शासन करें, मैंने कल संसद में कहा था कि हम ऐसा नहीं होने देंगे. हम बीजेपी को सच्चा 'हिंदुस्तान' दिखाएंगे.


राहुल गांधी ने कहा कि भारत में ये एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाते हैं. भारत के बाहर की शक्तियां हमारी ओर देखकर कहती है कि भारत कमज़ोर हो रहा है. चीन की सेना लद्दाख में इसलिए घुस पाई, क्योंकि BJP और हमारे प्रधानमंत्री ने उनके घुसने के बाद देश से कहा कि कोई अंदर नहीं आया है.


छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राहुल गांधी ने कहा कि जब ये सवाल पूछते हैं कि 70 सालों में देश में क्या हुआ. तब ये हमारे किसान, उनके माता-पिता, मजदूरों, कारीगरों, हमारे छोटे व्यवसायियों का अपमान करते हैं. कांग्रेस पार्टी का अपमान नहीं करते हैं. भारत की गरीब जनता ने 'खून-पसीना' देकर देश का बदलाव किया है. 


राहुल गांधी बोले कि आज ये चाहते हैं कि जिन करोड़ों लोगों ने इस देश को बनाया है उन्हें परे कर दिया जाए और 100-200 लोगों को देश का पूरा धन पकड़ा दिया जाए. भारत में 100 सबसे अमीर लोगों के पास देश की 40% आबादी से ज्यादा धन है.






 


ये भी पढ़ें- UP Election 2022: अखिलेश यादव ने कहा - बीजेपी के पास नहीं कोई मॉडल, हम गर्मी नहीं युवाओं के लिए भर्ती उतारेंगे


ये भी पढ़ें - Rahul Gandhi को Kamlesh Paswan का जवाब, 'हम 24 कैरेट के BJP कार्यकर्ता, पहले खुद पर ध्यान दें कांग्रेस नेता'