छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में रहने वाले सहदेव का गाना ‘बचपन का प्यार भूल ना जाना रे’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके गाने के फैन्स में बॉलीवुड सिंगर बादशाह भी शामिल है. जब बादशाह के पास यह वायरल वीडियो पहुंचा तो उन्होंने साथ में गाने का सहदेव को ऑफर दे दिया. उन्होंने इस बच्चे से वीडियो कॉल के जरिए बात की और उसे चंडीगढ़ बुला लिया.


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छात्र सहदेव से मुलाकात की और साथ का एक वीडियो को ट्वीट किया है. इस वीडियो में सहदेव वही गाना गाते हुए सुनाई दे रहे हैं और उनके गले में एक फूलों की माला डली हुई है.






इसके बाद यूजर अलग-अलग तरीके से उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर मेहुल मारू ने ट्विटर पर लिखा है कि छत्तीसगढ़ के प्रतिभाशाली बालक सहदेव के उज्जवल भविष्य की कामना. जबकि आश मोहम्मद ने ट्वीट करते हुए कहा- इसको कहां से खोल निकाला सर. इसने तो कमाल कर रखा है इंटरनेट पे. बहुत वायरल हो चुका है.






दरअसल, जो गाना बचपन का प्यार... वायरल हुआ है उसे सहदेव ने दो साल पहले पांचवी कक्षा में पढ़ने के दौरान स्कूल में एक कार्यक्रम के दौरान गाया था. वे उस वक्त पेंदलनार स्थित शासकीय प्राथमिक स्कूल में पढ़ रहे थे. उसी दौरान उनकी स्कूल टीचर ने सहदेव का यह गाना सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था जो बाद में जाकर वायरल हो गया. इस समय सहदेव सातवीं क्लास में है.


सहदेव का यह गाना इन दिनों इंस्टाग्राम, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शुरू में सहदेव को इस बात की भनक तक नहीं थी कि यह गाना इतना वायरल हो जाएगा.


ये भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुईं मौतों का केन्द्र ने राज्य सरकारों से मांगा आंकड़ा