नई दिल्ली: कोरोना के चलते जारी देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान एकजुटता दिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रात 9 बजे लोगों से घर की बत्ती बुझाकर दीया जलाने की अपील की है. घर की बत्तियां बुझाकर दीया जलाने की पीएम की अपील पर राजनीति भी शुरू हो चुकी है. कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने पीएम पर असली मुद्दों पर काम नहीं करने का आरोप लगाया है लेकिन एनडीए के सहयोगी पूरी तरह पीएम के साथ खड़े हैं.


लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पत्र के जरिए सन्देश भेजा है. चिराग पासवान ने पार्टी नेताओं से पीएम की अपील को सफल बनाने को कहा है. इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को अपने घर की बत्ती बुझाकर दीया जलाने का निर्देश भी दिया गया है.


चिराग ने कहा- एकजुटता है जरूरी


एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए हमें एकजुट और प्रतिबद्ध रहने की जरूरत है और प्रधानमंत्री की मुहिम इस दिशा में एक अहम कदम है. चिराग पासवान ने ये भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान लोगों को शारीरिक के साथ-साथ मानसिक स्वास्थ्य भी दुरुस्त रखने की जरूरत है. एक साथ दीया जलाकर लोगों को सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी. इस मामले पर हो रही राजनीति को चिराग पासवान ने गैर जरूरी करार दिया.


ये भी पढ़ें-