Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shiv Sena) नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) की बगावत के बाद मचा राजनीतिक घमासान (Political Crisis) हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. फिलहाल अब इस मामले को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि वह शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के दर्द को समझ सकते हैं. क्योंकि उन्होंने इस परिस्थिति का सामना किया है.


महाराष्ट्र में गहरी राजनीतिक उथल-पुथल के बीच इस पर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को कहा, 'शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को उनकी ही पार्टी के नेताओं ने पीठ में छुरा घोंपा है. वह भी ऐसी ही परिस्थिति से गुजर चुके हैं. जब बीते साल उनकी पार्टी के नेताओं ने उन्हें धोखा दिया और एक अलग संगठन बनाने पर मजबूर किया.


चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'उद्धव ठाकरे को उनकी ही पार्टी के नेताओं ने पीठ में छुरा घोंपा है. पिछले साल मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था जब मेरी अपनी पार्टी के नेताओं ने मुझे धोखा दिया और फिर मैंने एक अलग पार्टी बनाई.'


चिराग भी हो चुके हैं तख्तापलट का शिकार


बता दें कि बीते साल चिराग पासवान (Chirag Paswan) के चाचा पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) ने उनके खिलाफ तख्तापलट की योजना बनाई थी. पशुपति पारस ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रमुख के रूप में उन्हें बदलकर उनके स्थान पर खुद को LJP का अध्यक्ष बना लिया था. इसके बाद चिराग पासवान के गुट का नाम बदलकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) कर दिया गया था.


इसे भी पढ़ेंः
Delhi Rain Update: दिल्ली की दहलीज पर मानसून, राजधानी में इस दिन से शुरू होगी बारिश


Delhi Corona Update: दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 628 नए मामले, तीन लोगों की मौत