Crime News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में झूठी शान के लिए की गई हत्या के एक संदिग्ध मामले में एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां के साथ मिलकर अपनी बहन का सिर काट दिया और फिर कटे हुए सिर के साथ सेल्फी ली.औरंगाबाद पुलिस ने सोमवार को मीडिया में जानकारी देते हुए बताया कि लड़की ने परिवार की इच्छा के विरुद्ध शादी की थी इसलिए उसके भाई और मां ने यह जघन्य अपराध किया.


एक अन्य अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना वैजापुर तहसील के लडगांव गांव में रविवार दोपहर को हुई थी. सब डिविजनल पुलिस अधिकारी कैलाश प्रजापति ने कहा, “कीर्ति (21) ने वैजापुर में अविनाश थोरे से 21 जून को विवाह किया था और गयागांव गांव में रहती थी. इससे लड़की का परिवार गुस्से में था. कीर्ति के नाबालिग भाई और उसकी मां उसके घर पहुंचे और उस वक्त उसका सिर काट दिया जब वह चाय बना रही थी.”


एक अन्य अधिकारी ने कहा, “नाबालिग लड़का और उसकी मां ने कीर्ति के कटे हुए सिर के साथ सेल्फी भी ली. अविनाश को उसकी पत्नी की सिर कटी लाश किचन में मिली. अपराध करने के बाद दोनों आरोपी वैजापुर पुलिस थाने पहुंचे.” जहां पर पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है. 


गौरतलब है कि लड़की अपने प्रेमी के साथ अपनी मां का घर छोड़कर चली गई थी और फिर उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली थी. इससे उसकी मां और भाई दोनों बेहद नाराज हो गए थे. 


China-Taiwan Tension: ताइवान को लेकर चीन की धमकी से बढ़ा खतरा, 2027 या उससे पहले युद्ध की आशंका


मुंबई में दो और लोग Omicron वेरिएंट से हुए संक्रमित, महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 10 हुई