Screening of Laapataa Ladies at SC: किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' मार्च के महीने में ही रिलीज हो गई थी. इस मूवी के रिलीज होने के 5 महीने बाद सुप्रीम कोर्ट में इसकी स्क्रीनिंग हुई. इस दौरान आमिर खान भी सुप्रीम कोर्ट आए थे. वहां मौजूद लोगों से आमिर खान ने बात की. भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ सभी से उनका परिचय कराया और कहा कि वो अदालत में भगदड़ नहीं चाहते हैं.


'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग की पहल भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने ही की थी. इसके बाद कहा गया था कि कम्युनिकेशन डिवीजन में 9 अगस्त को इस फिल्म की स्क्रीनिंग होगी,जिसमें SC के सभी जज अपनी पत्नियों के साथ शामिल होंगे. इस दौरान रजिस्ट्री के सदस्य भी मौजूद रहेंगे. इसी बीच फिल्म की निदेशक किरण राव और प्रोड्यूसर आमिर खान भी स्क्रीनिंग का हिस्सा बने. 


'मैं कोर्ट में भगदड़ नहीं चाहता'


बॉलीवुड स्टार आमिर खान भी मूवी स्क्रीनिंग के दौरान कोर्ट में दिखाई दिए. उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बात की. इस दौरान उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है,जिसमे वो अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं.  CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने आमिर खान का स्वागत करते हुए कहा, 'मैं कोर्ट में कोई भगदड़ नहीं चाहता हूं, लेकिन हम फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए यहां आए मिस्टर आमिर खान का स्वागत करते हैं.'


 






अटॉर्नी जनरल आर. वेंकटरमणी की बात पर हंस पड़े अमिर खान


स्क्रीनिंग के दौरान अटॉर्नी जनरल आर. वेंकटरमणी कहा, 'आज कोर्ट सितारों से सजी हुई है.' उनकी इस बात पर CJI और आमिर खान हंस पड़े. इस मौके पर सभी जज अपनी-अपनी पत्नी के साथ आए थे. जानकरी के अनुसार, इस मूवी की स्क्रीनिंग रखने के विचार CJI की पत्नी का था. 


'लापता लेडीज' मूवी की स्क्रीनिंग को लेकर सीजेआई ने कहा था, 'यह सुप्रीम कोर्ट के कर्मचारियों को संवेदनशील बनाने की एक पहल है, इसी वजह से ऑडिटोरियम में इस मूवी की स्क्रीनिंग होने जा रही है.