गुजरात के वडोदरा के रावपुरा इलाके में दो समूहों के बीच झड़प हुई है. दरअसल, दो बाइक में एक्सीडेंट हुई जिसके बाद दो समूह आमने-सामने आ गए. आरोप है कि एक समूह ने दूसरे समूह पर पत्थर फेंके. इसके अलावा 10 से अधिक वाहनों और लॉरियों में तोड़फोड़ भी की गई, जिसमें 4 लोग घायल हो गए. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर स्थिति को शांत कराया.


वडोदरा के पुलिस कमिश्नर शमहर सिंह ने कहा, 'रावपुरा इलाके में एक एक्सीडेंट के बाद दो समूहों के बीच झड़प हुई. घटना में कुछ लोग घायल हैं. शहर में अभी शांति है. पुलिस की पैट्रोलिंग हो रही है. अन्य फोर्स को भी हमने मंगाया है. लोगों से निवेदन है कि वे किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं करें.'


इससे पहले रामनवमी पर गुजरात के हिम्मतनगर और खंभात शहरों में हिंसा हुई थी. रामनवमी के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक झड़प हुई. पुलिस को पथराव करने वाली और दुकानों और वाहनों को क्षतिग्रस्त करने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर शहर के छपरिया इलाके में जब रामनवमी का जुलूस निकला तो दो समुदायों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हालात को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे. 


बाद में स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए शहर के बाहर से अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया. इसके अलावा राज्य के आणंद जिले के खंभात कस्बे में भी हिंसा हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- दिल्ली समेत कई शहरों में हुई हिंसा का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, NIA से जांच कराने की मांग


Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी हिंसा में हिरासत में लिए गए आरोपियों की संख्या बढ़ी, कुल 21 गिरफ्तार, जानिए उनका आपराधिक रिकॉर्ड