BJP On Arvind Kejriwal: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस दावे का पलटवार किया जिसमें आप नेता ने दावा कर कहा, अरबपति 'गौतम अडानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिर्फ एक फंड मैनेजर थे.' बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, केजरीवाल हताशा में मोदी को निशाना बना रहे हैं क्योंकि उनकी सरकार के "भ्रष्टाचार के पहियों" पर ब्रेक लगा दिए गए हैं.


संबित पत्रा ने सीएम केजरीवाल पर कांग्रेस पार्टी को "कवर फायर" देने का आरोप लगाया. केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि अडानी फर्मों को गंभीर स्टॉक हेरफेर के आरोपों का सामना करने के बावजूद मोदी उद्योगपति को बचाए रखने में मदद कर रहे थे.


अडानी पीएम मोदी के दोस्त नहीं थे... - अरविंद केजरीवाल


केजरीवाल ने बीजेपी सांसदों की कड़ी आपत्तियों के बीच कहा, "हिंडनबर्ग रिपोर्ट और आलोचना के बाद भी पीएम मोदी अडानी को बचा रहे हैं. अडानी नरेंद्र मोदी के दोस्त नहीं थे बल्कि एक फंड मैनेजर थे. अडानी तो सिर्फ एक मोर्चा है सिर्फ प्रबंधक जो सारे पैसे का प्रबंधन करता है. पैसा वास्तव में अडानी का नहीं है, यह मोदी का है."


सीएम केजरीवाल के भ्रष्ट मंत्री जेल के अंदर हैं- संबित पात्रा


वहीं, संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा, केजरीवाल का बयान का उनकी हताशा को दर्शाता है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भ्रष्ट मंत्री जेल के अंदर हैं और दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार के पहियों पर प्रधानमंत्री और इस देश के कानून ने ब्रेक लगा दिया है.


संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा, "केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तुलना में बीजेपी का शासन अधिक परेशान करने वाला है. इसका मतलब केवल ये है कि वो कांग्रेस की ओर से बोल रहे थे और इसे कवर कर रहे थे."


यह भी पढ़ें.


RTH Bill Protest: राजस्थान में आज सरकारी डॉक्टर्स की हड़ताल, राइट टू हेल्थ बिल को लेकर नहीं बन पाई सरकार से बात