दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि वो ग्रुप सी के भर्ती नियम के ड्राफ्ट को जल्द मंज़ूरी देने के लिए ज़रूरी निर्देश जारी करें. सीएम केजरीवाल ने पत्र में कहा है कि इसे मंज़ूरी मिलने के बाद रेगुलर मस्टर रोल (RMR) कर्मचारी एनडीएमसी के रेगुलर कर्मचारी बन सकेंगे. उन्होंने कहा कि ऐसा होने से उन कर्मचारियों की लंबे वक्त से चली आ रही मांग पूरी हो जाएगी.


पत्र में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बताया है कि एनडीएमसी में लगभग 4500 ऐसे कर्मचारी हैं, जो आरएमआर के तहत काम कर रहे हैं और पक्के कर्मचारी होने का इंतज़ार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये सभी कर्मचारी लंबे वक्त से नौकरी रेगुलर (पक्का) होने का इंतज़ार कर रहे हैं. केजरीवाल ने पत्र में कहा है कि इस मामले को जल्द देखा जाए और उन्होंने अपील की कि इसको मंज़ूरी दिलाने को लेकर गृह मंत्री ज़रूरी निर्देश दें.


आम आदमी पार्टी ने ट्वीट किया, "सीएम अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर एनडीएमसी के आरएमआर( सी और डी ग्रुप) कर्मचारियों को पक्का करने की मांग की है. एनडीएमसी के करीब 4500 कर्मचारी कई सालों से नौकरी के पक्का होने का इंतज़ार कर रहे हैं."


The Kashmir Files: उमर अब्दुल्ला से लेकर अखिलेश यादव तक, 'द कश्मीर फाइल्स' के विरोध में उतरे ये दिग्गज, जानिए किसने क्या कहा


12वीं के नंबर नहीं, एंट्रेंस से होंगे 45 सेंट्रल यूनिवर्सिटीज में एडमिशन, UGC चेयरमैन ने समझाई CUET पैटर्न की ABCD