Udaipur: अशोक गहलोत ने कन्हैया लाल के परिजनों से उनके घर मुलाकात की है. इस दौरान वो संवेदनाएं देते हुए दिखाई दिए. वहीं, कन्हैया के घर से निकलने के बाद अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ये घटना बहुत ही दुखद है. इस हत्या से पूरा देश दुखी है. उन्होंने कहा कि हत्यारों के इंटरनेशनल तार जुड़े हैं. सीएम ने आगे कहा कि, इस मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो सुनवाई. 


सीएम अशोक गहलोत ने कन्हैया लाल के परिजनों को 50 लाख का चेक सौंपा है. वहीं, उन्होंने गंभीरता से इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा, प्रदेश की जनता और देश के लोगों में इस मामले को लेकर गुस्सा है और ये साफ दिख रहा है. हमारी पुलिस ने अच्छा काम करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं, कुछ ही समय में ये भी पता चल गया कि इन दोनों आरोपियों का इंटरनेशनल कनेक्शन है. 






फास्ट कोर्ट में सुनवाई हो- अशोक गहलोत


सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि, हम इस को लेकर गृहमंत्री अमित शाह से बात करेंगे और हमारी पूरी कोशिश होगी की इस मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो और आरोपियों को एक हफ्ते में सजा मिले. बता दें, इससे पहले अशोक गहलोत ने कहा था कि, 'इस केस में धर्म का कोई एंगल है. सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है आगे भी हम लोग कारवाई करेंगें. UAPA की घारा में केस दर्ज किया गया है.' उन्होंने बताया, 'ये दोनों आरोपी पाकिस्तान जाते थे. इनका इंटरनेशनल लिंक था.'


यह भी पढ़ें.


Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, कहा- दोषियों को मिले फांसी की सजा


Udaipur Murder Case: सीएम गहलोत ने की सर्वदलीय बैठक, भड़काऊ या उग्र भाषण न देने की अपील की