Amrinder Singh Lunch: नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपे जाने से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह काफी नाराज़ हैं. सूत्रों के मुताबिक़, कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने अपने समर्थक विधायकों, कुछ सांसदो और अन्य नेताओं को परसों पंचकुला में एक लंच पर बुलाया है.


सिद्धू की ताजपोशी के बाद कैप्टन के इस लंच को नेतृत्व के फैसले के खिलाफ लामबन्दी के तौर पर देखा जा रहा है. बड़ी बात ये कि एबीपी न्यूज़ को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस लंच के लिए नव-नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को न्यौता नहीं भेजा गया है.


इस बीच एबीपी न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू की औपचारिक नियुक्ति से पहले पंजाब से पार्टी के 10 सांसदो ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाने की मांग की थी, जिसके बाद सोनिया गांधी ने इन सभी दसों सांसदो से एक-एक कर फोन पर बात की थी. बावजूद इसके नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया. सूत्रों के मुताबिक़ नेतृत्व के इस कदम से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह खासा नाराज़ हैं और उनके इस लंच को इसी नाराज़गी के मद्देनजर देखा जा सकता है.


गुजरात में अस्पतालों को फायर सेफ्टी नियमों के पालन के लिए समय देने पर SC नाराज़, राजकोट में जलने से हुई थी 6 मरीजों की मौत