गोवा विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को सामने आ चुके हैं लेकिन अब तक मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा नहीं हुई है. मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर आज बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी जिसमें माना जा रहा है कि सीएम चेहरे पर मुहर लग सकती है. वहीं, शपथ ग्रहण की तारीख भी तय की जा सकती है. 


जानकारी के मुतबाकि, इस बैठक में शामिल होने के लिए चुनाव में ऑब्जर्वर और को ऑब्जर्वर की भूमिका निभाने वाले नेता आज सुबह पणजी पहुंच जाएंगे. गोवा के बीजेपी अध्यक्ष सदानंद तनावडे ने बताया कि, 21 मार्च शाम 4 बजे विधायक दल की बैठक होगी. वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, केंद्रीय पार्टी पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर और एल मुरुगन गोवा पहुंचेंगे और साथ में गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस समेत सिटी रवि भी बैठक में शामिल होंगे. 


जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में प्रमोद सावंत के मंत्रिमंडल में कौन-कौन चेहरा शामिल किया जाएगा इस पर भी मुहर लग सकती है. गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए हाल ही में संपन्न चुनाव में बीजेपी ने सर्वाधिक 20 सीटों पर जीत दर्ज की है. महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी) के दो विधायकों और तीन निर्दलियों के समर्थन जताने से भाजपा के लिए गोवा में सरकार बनाने का रास्ता आसान हो गया है.


यह भी पढ़ें.


Uttarakhand Politics: कल होगी BJP विधायकों की बैठक, सीएम के नाम का हो सकता है एलान


Jammu Kashmir: कश्मीर फाइल्स को लेकर आया गुलाम नबी आजाद का रिएक्शन, जानिए क्या कुछ कहा