Jharkhand Politics: झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Jharkhand CM Hemant Soren) राज्य के बढ़ते सियासी पारा के बीच भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन काफी कूल मूड में नजर आए. वो झारखंड में खूंटी जिले के लतरातू बांध पर बोटिंग (Boating) करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान सीएम सोरेन (CM Soren) के साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM MLA) और कांग्रेस के विधायक (Congress MLA) भी दिखाई दिए. बोटिंग के दौरान झारखंड सीएम के परिवार के लोग (Faimily Member) भी वहां दिखाई दिए. इस दौरान सीएम सोरेन की भाभी सीता सोरेन भी नाव की सवारी करते हुए दिखाई दिए.


इसके पहले सीएम हेमंत सोरेन ने शनिवार को लगातार दूसरे दिन कांग्रेस और जेएमएम विधायकों की बैठक बुलाई थी. इस दौरान अचानक से मुख्यमंत्री आवास पर विधायकों की गाड़ियां पहुंची तो वहां से आई तस्वीरों ने मीडिया में खलबली मचा दी थी. इस दौरान विधायक अपनी गाड़ी में बैग और अपने सामान के साथ झारखंड के मुख्यमंत्री आवास में जाते हुए दिखाई दिए थे.  
राजधानी रांची में मुख्यमंत्री आवास से यूपीए विधायकों को कथित तौर पर राज्य से बाहर ले जाया गया है. 


बोटिंग करते हुए सीएम सोरेन की तस्वीरें मीडिया में आईं
इसके पहले रांची से अपने सभी विधायकों के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी निकले थे जिसे देखकर मीडिया में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. मुख्यमंत्री का पूरा सुरक्षा काफिला भी इन्हीं बसों के साथ निकला था. एक बस की पहली सीट में सीएम हेमंत सोरेन, मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री जोबा मांझी, विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह मौजूद थे. वहीं विधायकों के बस में बाहर निकलने से ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इन्हें कहां भेजा गया है? लेकिन मीडिया में सीएम सोरेन की विधायकों और परिवार के साथ बोटिंग की तस्वीरों ने ये साफ कर दिया कि वो कहां गए हैं.


बीजेपी ने कहा डर रही है झारखंड सरकार
वहीं झारखंड के विधायकों (Jharkhand MLAs) के इस तरह से इकट्ठा होने पर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी (Opposition Party) भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे (BJP MP Nishikant Dubey) ने तंज कसते हुए कहा कि झारखंड में यूपीए  के 10-11 विधायक गायब हैं.  दूबे ने इस बात का भी दावा किया कि बीजेपी के साथ इस समय कुल 33 विधायक हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष में हम हैं लेकिन डरी हुई झारखंड की सरकार है और वह अपने विधायकों को लेकर अलग-अलग जगहों पर भाग रहे हैं.


यह भी पढ़ेंः


Ghulam Nabi Azad के समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, बोले- 'नेताओं के चपरासी देते हैं ज्ञान'


Congress Resignation: गुलाम नबी आजाद से सिंधिया तक.. कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं का राहुल पर निशाना, जानिए किसने क्या कहा