नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन भले ही 3 मई तक के लिए बढ़ाया है लेकिन तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर ने राज्य में लॉकडाउन को 7 मई तक के लिए बढ़ाने का फैसला किया है. तेलंगाना में 8 मई से लॉकडाउन को खोला जाएगा जबकि देश के बाकी हिस्सों में केंद्र के आदेश के अनुसार 3 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है.


मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव घोषणा की है कि राज्य में जोमैटो और स्विगी जैसी फूड डिलीवरी सर्विसेस पर भी रोक लगा दी है. कहा जा रहा है कि सीएम चंद्रशेखर राव ने यह फैसला दिल्ली में एक डिलीवरी बॉय के संक्रमित पाए जाने के बाद लिया है. उन्होंने कहा कि सोमवार से राज्य में फूड डिलीवरी ऐप के संचालन की अनुमति नहीं होगी.


राज्य में 858 लोग संक्रमित


तेलंगाना में COVID-19 के मामले 858 तक पहुंच चुके हैं, जिनमें 186 मरीज ठीक हो चुके हैं और 21 लोगों की मौत हुई हैं. इस बात की जानकारी भी राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने दिया है.



तेलंगाना में एक और पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित


हैदराबाद पुलिस के 35 वर्षीय कांस्टेबल के रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्ट हुई. इससे एक दिन पहले उनके सहकर्मी जानलेवा विषाणु से पीड़ित हो गए थे. पुलिस ने बताया कि दोनों एक से पांच अप्रैल तक शहर में ड्यूटी पर थे और सभी एहतियाती उपाय किए थे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शनिवार को एक कांस्टेबल कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जबकि उनके सहकर्मी के रविवार को संक्रमित होने की पुष्टि हुई. दोनों कांस्टेबलों के परिवार के सदस्यों, एक उप निरीक्षक और चार कांस्टेबलों को सरकारी पृथकवास में भेजा गया है. राज्य में अबतक चार पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से तीन हैदराबाद के हैं.