Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग से पहले ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नवीन पटनायक एक सभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ भी कांपते हुई दिखाई दिए. हालांकि, वहां मौजूद वीके पांडियन ने उनका हाथ पकड़कर पीछे की ओर खींच लिया.


नवीन पटनायक के इस वीडियो को असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्व सरमा ने शेयर कर सवाल उठाए. उन्होंने कहा, ''यह बेहद परेशान करने वाला वीडियो है. वीके पांडियन ओडिशा के सीएम नवीन बाबू के हाथों की गतिविधियों को भी नियंत्रित कर रहे हैं. मैं कांप उठा हूं कल्पना कीजिए कि तमिलनाडु का एक सेवानिवृत्त पूर्व नौकरशाह वर्तमान में ओडिशा के भविष्य पर किस स्तर का नियंत्रण कर रहे हैं. बीजेपी राज्य के लोगों को ओडिशा की बागडोर वापस देने के लिए प्रतिबद्ध है.''


क्या है वीडियो में?


दरअसल, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक जिस समय एक जनसभा के दौरान भाषण दे रहे थे. मंच पर उनके बगल में पूर्व नौकरशाह और बीजेडी नेता वीके पांडियन भी मौजूद थे. सभा को संबोधित करते समय नवीन पटनायक का हाथ कांप रहा था. तभी वीके पांडियन ने उनका कांपता हाथ पकड़ा और पीछे की तरफ छिपा दिया.






सातवें चरण में होने है ओडिशा में मतदान


इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने दावा किया था कि बीजेडी नेता पांडियन ने नवीन पटनायक को बंधक बना रखा है. हालांकि, इस मामले में बीजेडी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. बता दें कि ओडिशा में सातवें और अंतिम चरण में छह लोकसभा सीटों पर वोट डाल जाएंगे. इसके अलावा यहां विधानसभा की 42 सीटों के लिए भी वोटिंग होनी है, जो एक जून को होगी. 


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'तमिलनाडु के ठेकेदार चला रहे ओडिशा का शासन', स्मृति ईरानी ने पटनायक पर साधा निशाना