Uddhav Thackeray Surgery: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे इन दिनों काफी मुश्किल भरा वक्त बिता रहे हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जानकारी दी गई है कि वह कई दिनों से गर्दन के दर्द से जूझ रहे हैं. जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा.


गर्दन के दर्द से परेशान सीएम ठाकरे


महाराष्ट्र के सीएम ऑफिस की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया है कि सीएम उद्धव ठाकरे को डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा, जिसके बाद इलाज के लिए 2-3 दिन अस्पताल में भर्ती रहेंगे. इससे पहले उन्हें 8 नवंबर को एक कार्यक्रम के दौरान अपनी गर्दन पर सपोर्ट के लिए कॉलर लगाए देखा गया था.


ऑपरेशन होने की संभावना


सीएम के करीबी सूत्रों ने बताया कि "डॉक्टर अगले दो दिनों में सर्जरी पर फैसला लेंगे. सीएम ठाकरे का टेस्ट किया जा चुका है और साउथ मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में उनका ऑपरेशन होने की संभावना है." 


सूत्रों का कहना है कि सर्जरी पर अगले निर्णय दो दिनों में लिया जाएगा, क्योंकि उनके बेटे और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के 12 नवंबर को ग्लास्गो से लौटने की उम्मीद है. वह राज्य सरकारों की COP26 बैठक में भाग लेने ग्लास्गो गए हुए हैं.


इसे भी पढ़ेंः
Delhi Dialogue on Afghanistan: सात देशों के शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों ने की पीएम मोदी से मुलाकात, अफगानिस्तान पर हुई चर्चा से कराया अवगत


Nana Patole की मांग- देवेंद्र फडणवीस और नवाब मलिक के आरोपों की हो जांच, महाराष्ट्र की हो रही बदनामी