नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. कोईराजपुर विद्यालय में बैठक करने के बाद सीधे विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण किया . उसके बाद आधी रात को ही चौक थाने का निरीक्षण किया. इस अचानक दौरे से सभी अधिकारी चौंक गये.


सीएम योगी ने कहा कि एक आध्यात्मिक और सांस्कृतिक नगरी के साथ ही विगत पांच वर्ष के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काशी के विकास के लिए और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए बहुत कुछ नया हुआ है. उन कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण करने के साथ ही काशी की पहचान भगवान विश्वनाथ धाम की परियोजना तेजी के साथ आगे बढ़ाना है.


योगी ने कहा कि विकास के इन योजनाओं के माध्यम से, देश और दुनिया के अंदर आम श्रद्धालु जन जिस तरीके की भावनाएं रखते हैं, उन भावनाओं के कार्य आगे बढ़ सके. यही एक सामान्य समीक्षा और निरीक्षण का कार्यक्रम इस दौरान हम लोगों का रहता है. सुरक्षा के भी दृष्टि से थाने का निरीक्षण किया है . 1904 की ये हेरिटेज बिल्डिंग है और कुछ पुलिस से जुड़ी हुई उनकी व्यवस्था को लेकर के निरीक्षण किया है. जो कुछ भी आगे किए जाना है इसके बारे में अपर मुख्य सचिव गृह मेरे साथ है. उनको बताया गया है कि जो भी उनको सुविधा चाहिए उनको उपलब्ध कराया जाएगा.