UP CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बच्चों के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला, जब वह गोरखपुर पहुंचे. यहां पर उन्होंने एक बच्चे को चॉकलेट दिया और कई अन्य बच्चों से भी मुलाकात की. दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे, जहां उन्होंने वहां दर्शन के लिए आए बच्चों और उनके पैरेंट्स से मुलाकात की. 


इस दौरान उनकी मुलाकात एक शख्स से हुई, जिसके हाथ में एक दो-तीन साल की उम्र का बच्चा था. सीएम योगी ने उसे चॉकलेट देना चाहा, लेकिन वह लेने से इनकार कर देता है. बार-बार अपना मुंह मोड़ लेता है. सीएम योगी अपने जेब से चॉकलेट निकालते हैं और उसे खिलाने की कोशिश करते हैं. मगर वह खाता नहीं है, अपने पिता के कहने पर भी वह चॉकलेट नहीं लेता है. आखिर में वह चॉकलेट को उसके पिता को थमा देते हैं और फिर मुस्कुरात हुए चले जाते हैं. 


सीएम योगी बच्चों को बांटी चॉकलेट


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर में आए अन्य बच्चों से भी मुलाकात की. सीएम को देखकर कुछ बच्चे दौड़े-दौड़े चले आते हैं. वह उनका पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं और फिर बातचीत करते हैं. सीएम योगी बच्चों से उनकी उम्र और उनकी पढ़ाई लिखाई के बारे में पूछते हैं. बच्चे सीएम को अपना नाम भी बताते हैं. बच्चों को सीएम के सवालों का जवाब देते हुए देखा जाता है. आखिर में सीएम इन बच्चों को भी चॉकलेट देते हैं और चले जाते हैं. 



योगी ने कांग्रेस को बताया राम विरोधी


गोरखपुर में मंगलवार (28 मई) को चुनावी रैली संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का चरित्र ही राम विरोधी है. कांग्रेस ने स्वर्गीय वीर बहादुर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया, क्योंकि वीर बहादुर सिंह राम भक्त थे. आज भी कांग्रेस कह रही है कि राम मंदिर नहीं बनना चाहिए था. यह चुनाव राम भक्तों और राम के गद्दारों के बीच है.


यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 'चौंका देगा बिहार का रिजल्ट', राहुल संग मटन, मछली और मोदी पर चर्चा के वक्त तेजस्वी की भविष्यवाणी