नई दिल्ली: तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद ने एक बार फिर ऑडियो संदेश जारी किया है. ऑडियो संदेश में मौलाना साद ने महामारी से निबटने के मद्देनजर तब्लीग से जुड़े लोगों को सरकार का सहयोग करने की अपील की है. मौलाना साद ने कहा कि बीमारी का इलाज जरूरी है. जरुतमन्दों की मदद करें, भाईचारे से रहें.


मौलाना साद ने ऑडियो संदेश में कहा, ''इस वक्त सारा आलम एक महामारी का शिकार है. और ये बात यकीनी है कि ये महामारी हमारी बुरी हरकतों की बदली हुई सूरत है. जब बंदा अपने बनाने वाले से दूर हो जाता है तो बनाने वाला ऐसे हालात बनाता है कि बंदा करीब आए.''


मौलाना ने आगे कहा, ''आप लोगों से एक अहम दरख्वास्त करनी है. इस बला से निपटने के लिए जरूरी है कि जिले की इंतजामिया और हुकूमत टेस्ट करने या क्वॉरंटीन करने के लिए ले जाना चाहती है तो इंतजामिया का इसमें पूरा ताहवून करें, इंतजामिया का पूरा साथ दें. किसी भी बीमारी का इलाज करना इंतेहाई जरूरी है, इसलिए इनका एहतमाम करें.'' साद ने कहा, आप जहां भी हैं, वहां प्रशासन की मदद करेंगे. ऐसा करने से हमें बनाने वाला नरमी दिखाएगा.


गौरतलब है कि पिछले महीने निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज में एक कार्यक्रम हुआ था. इसमें शामिल जमात के कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद हड़कंप मच गया था और मौलाना साद और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. लेकिन मौलाना साद फरार है हालांकि ऑडियो संदेश और दिल्ली पुलिस के नोटिस के जवाब के जरिए जांच में शामिल होने की बात कह चुका है.


यह भी पढ़ें-


Coronavirus: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हजार के पार, अबतक 519 लोगों की मौत