Army Chief Manoj Pande LoC Visit: सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने शनिवार (15 जुलाई) को नियंत्रण रेखा (LoC) से लगे अग्रिम क्षेत्रों में ऑपरेशनल तैयारियों की समीक्षा के लिए दौरा किया. सेना प्रमुख को वहां मौजूद कमांडरों ने घुसपैठ रोधी ग्रिड और नियंत्रण रेखा की सुरक्षा बनाए रखने के लिए मजबूत स्थिति के बारे में जानकारी दी.


चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ मनोज पांडे ने अग्रिम क्षेत्रों में तैनात सैनिकों के साथ बातचीत की और जवानों की निरंतर सतर्कता और ऊंचे मनोबल के लिए उनकी सराहना की. सेना प्रमुख ने जवानों को उसी जोश और उत्साह के साथ काम करते रहने के लिए भी प्रोत्साहित किया. सेना ने चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ के इस दौरे कुछ तस्वीरें ट्वीट की हैं, जिनमें सेना प्रमुख जवानों के बीच नजर आ रहे हैं.



8 जुलाई को बीकानेर और बठिंडा पहुंचे थे सेना प्रमुख


बता दें कि 8 जुलाई को सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने बीकानेर और बठिंडा सैन्य स्टेशनों का दौरा किया था और वहां की ऑपरेशनल तैयारियों का जायजा लिया था. वहां भी सेना प्रमुख ने जवानों से बातचीत कर उनकी हौसला-अफजाई की थी और उन्हें उसी उत्साह के साथ काम करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया था. 


जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से की मुलाकात


वहीं, बीते 14 जुलाई को जनरल मनोज पांडे ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की थी. उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा स्थिति और विकास की पहल से संबंधित कई पहलुओं पर चर्चा की थी. 


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लगातार बढ़ रही NDA की ताकत, अब दक्षिण में और मजबूत होगी पकड़, ये पार्टी लेगी मीटिंग में हिस्सा