Rahul Gandhi Meet Mochi Chetram News: राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में 26 जुलाई को सुल्तानपुर की सांसद-विधायक (एमपी/एमएलए) अदालत में पेश हुए थे. पेशी से वापस आने के बाद राहुल गांधी एक मोची की दुकान पर रुक गए थे और उनसे बात की थी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था. 


राहुल गांधी ने इस दौरान मोची चेतराम से बातचीत की थी और एक चप्पल को भी सिला था. राहुल गांधी से मुलाकात के बाद मोची चेतराम की किस्मत ही बदल गई है. लोग राहुल गांधी की सिली चप्पल को खरीदने के लिए लंबी लाइन लगाए हुए हैं. वो इस चप्पल की मुंह मांगी कीमत देने को तैयार हैं. 


मुंह मांगी कीमत देने को तैयार हैं लोग 


रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गांधी ने जिस चप्पल को सिला था, उसे लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है. मोची चेतराम ने कहा,'उन्हें हर दिन कई फोन आते यहीं और लोग मुंह मांगी कीमत देने को तैयार हैं. एक लोग एक लाख का ऑफर लेकर आ गए थे.कई लोग झोला भर के पैसा देने को तैयार हैं. 


बेचने से किया इंकार


चेतराम ने इस चप्पल को बेचने से साफ मना कर दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा सिली गइर् चप्पल उनके लिए खास है. अगर कोई करोड़ों रुपये भी देगा तो भी वो इस चप्पल को नहीं बेचेंगे. उन्होंने आगे कहा, 'वो इस चप्पल को फ्रेम करके दुकान में रखेंगे. जब तक वो जिंदा हैं, वो इन चप्पलों को सामने रखेंगे.'  


राहुल गांधी ने गिफ्ट की थी सिलाई मशीन 


इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने मोची चेतराम को एक खास तोहफा भी भेजा था. उन्होंने ने चेतराम की मदद के लिए जूते-चप्पल सिलने वाली इलेक्ट्रॉनिक मशीन भेजी थी. मोची चेतराम ने खुद इस बात को भी बताया था.