नई दिल्लीः राज ठाकरे ने शनिवार को आरोप लगाया था कि चुनाव के पहले फिर एक बार पुलवामा जैसा हमला हो सकता है. वरिष्ठ पत्रकार और एनजीओ चलानेवाले एस बालाकृष्णन ने चेम्बूर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराके मांग की है कि ठाकरे के आरोपों को गंभीरता से लिया जाए और उनकी जांच हो.


राज ठाकरे ने शनिवार को अपनी पार्टी के 13वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाषण देते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक और पुलवामा जैसा हमला फिर से घटित हो सकता है. उन्होंने कहा कि आप सभी को मैं एक बात बोल देता हूं. मुझे ऐसा लगता है कि अगले कुछ महीनों में, चुनाव के ठीक बीचों-बीच, पुलवामा जैसा हमला फिर एक बार घटित किया जाएगा. फिर एक बार सभी लोगों का ध्यान वहां मोड़ा जाएगा. फिर एक बार राष्ट्रभक्ति से भरे भाषण शुरू होंगे.


महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के भाषण के वजह से हलचल मच गई है. राज ठाकरे के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में उनके भाषण के जरिये गैर ज़िम्मेदाराना बयान देने की शिकायत सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार एस.बालकृष्णन ने दर्ज कराई है. उनका कहना है कि पुलवामा हमले के संदर्भ में राज ठाकरे का दिया गया बयान पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना है.


इस मुद्दे पर अब एमएनएस का पक्ष भी सामने आया है. एमएनएस के नेता संदीप देशपांडे ने कहा है कि ये राज ठाकरे के विचार है और अब पुलवामा के बारे में उनके विचार लोगों तक पहुंच रहे हैं. इस परिस्थिति में एस बालकृष्णन का कहना है कि अगर मुम्बई पुलिस इस मुद्दे पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करती है तो वे कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.


जागरूकता ही देशभक्ति है, सवाल पूछिए कि रोजगार का वादा किया वो कहां है- प्रियंका गांधी


पश्चिम बंगाल: सभी सीटों पर ममता ने जारी की टीएमसी की लिस्ट, 41 फीसदी महिलाओं को दिया टिकट


कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक पटेल, कहा- राहुल गांधी ईमानदार हैं