मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आरपीआई (ए) के एक पदाधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री आठवले बांद्रा ईस्ट में रहते हैं.


पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “सुरक्षागार्ड के पांच दिन पहले संक्रमित होने की पुष्टि हुई. वह राज्य संचालित अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार चल रहा है.”


गार्ड में कोविड-19 के लक्षण मिलने के बाद उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा गया था. पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “जब हमने बुधवार को गार्ड के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, तो पता चला की वह स्वस्थ हो रहा है.”


महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड़ के कुछ सुरक्षा गार्डों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उन्होंने खुद को अलग कर लिया है. वह मंगलवार को एहतियातन ठाणे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हो गए.


कहर बरपा रहा है कोरोना वायरस


बता दें कि पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है. दुनियाभर में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. दुनियाभर में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 26 लाख 35 हजार के पार हो गई है. वहीं कोरोना से मरने वालों के आंकड़ों में तेजी से उछाल आ रहा है. दुनियाभर में कोरोना ने एक लाख 84 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले ली है. इस समय तक विश्व में 1 लाख 84 हजार 217 लोगों की जान कोरोना वायरस के कारण चली गई है.


ये भी पढ़ें-


कोरोना को लेकर WHO की बड़ी चेतावनी- 'कोई गलती ना करें, वायरस लंबे समय तक हमारे साथ रहेगा'


वापस लिया गया अमरनाथ यात्रा रद्द करने का फैसला, 23 जून से शुरू होनी है यात्रा