नई दिल्ली: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा की तरफ से नाथुराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने वाले बयान पर हंगामा हो रहा है. इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता, प्रवक्ता और सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने कल महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे पर तंज कसा और उन्हें ‘गोडसे भक्त’ बताया. नरसिम्हा राव ने कहा कि ‘गोडसे भक्त’ उद्धव ठाकरे को बधाई.


नरसिम्हा राव ने क्या कहा है?


जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट करके कहा, "महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई. आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी. यह पूरा आत्मसमर्पण सामना को सोनियानामा करार देता है. वे तीसरे दर्जे के आपके अखबार के संपादकीय को बर्दाश्त नहीं करेंगे."





 कुमारस्वामी का सम्मान, उद्धव का अपमान- नरसिम्हा राव

इस दौरान एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, ‘’क्या राहुल डरे हुए हैं कि उद्धव ठाकरे को गले लगाना गले से लटकने के बराबर है? शिवसेना सत्ता के लिए आवश्यक है, लेकिन कांग्रेस-यूपीए के लिए अछूत. सल्तनत के गुलाम के रूप में स्वीकार्य, साथी के रूप में नहीं. कुमारस्वामी का सम्मान. उद्धव का अपमान. यह बालासाहेब ठाकरे जी का अंतिम अपमान है!’’


राहुल गांधी पांखड करना बंद कीजिए- नरसिम्हा राव


इतना ही नहीं नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी की तरफ से प्रज्ञा ठाकुर को आतंकवादी कहने पर भी निशाना साधा. नरसिम्हा राव ने ट्वीट किया, ‘‘राहुल गांधी पांखड करना बंद कीजिए. आप उसी तरह के विचार वाले को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बना रहे हैं. सामना के संपादक उद्धव ठाकरे ने लिखा था कि गोडसे देशभक्त था. क्या इसी वजह से शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने में आपको शर्म आई.’’





दरसअल राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कल उद्धव ठाकरे के शपथग्रहण में शामिल नहीं हुए थे. इसी को लेकर नरसिम्हा ने तंज कसा है.


यह भी पढ़ें-


महंगाई के बीच चोरों ने MP में चुराई 25 लाख की प्याज, सूरत में भी 250 किलो प्याज पर हाथ साफ


झारखंड: अमित शाह की रैली में आए कम लोग, कहा- ‘ऐसे कैसे चुनाव जीतेंगे, मैं भी बनिया, बेवकूफ मत बनाओ’


जानिए, उद्धव ठाकरे से पहले कितने शिवसैनिक ले चुके हैं सीएम पद की शपथ


MasterStroke में जानिए कैसे सीएम उद्धव ठाकरे के लिए चुनौती बन सकती हैं सहयोगी कांग्रेस और एनसीपी