West Bengal News: पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष और कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury ) ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) को पत्र लिख है. इसमें उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से की गई हिंसा और अत्याचार के शिकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को न्याय दिलाने के लिए सीएम को हस्तक्षेप करने के लिए कहा है.


मुख्यमंत्री को लिखे खत में अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “मैं आपका ध्यान सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं की तरफ से दिन के उजाले में आज की गई हिंसा की तरफ आपका ध्यान आकर्षित कराना चाहता हूं जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया गया और लूटा गया.”






अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा, “आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये लूट और हिंसा स्थानीय प्रशासन की मौजूदगी में हुआ. इलाके में अनिश्चितता की स्थिति उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती है. आपसे मामले में हस्तक्षेप की अपील है ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके."


Narada Sting Case: नारदा स्टिंग केस में ईडी की चार्जशीट पर बोले मदन मित्रा, मुझे खुशी है कि उसमें मेरा नाम है, नहीं तो...


Rebati Mohan Das Resignation: त्रिपुरा विधानसभा स्पीकर पद से रेबती मोहन दास ने दिया इस्तीफा, बनाए गए त्रिपुरा बीजेपी के उपाध्यक्ष