Congress Attacked Adani: देश में मानसूत्र सत्र आगामी 20 जुलाई से शुरू हो रहा है. इसको लेकर आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने एक बार अडानी मुद्दा उछाल दिया है. उन्होंने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाया कि उन्होंने सिर्फ अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए धारावी पुर्नविकास योजना को मंजूरी दी थी. 


कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र आवास विभाग के मंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के आखिरी दिन तात्कालीन सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने धारावी पुनर्विकास परियोजना को मंजूरी दी थी. यह प्रोजेक्ट सरकार अडानी समूह की साझेदारी में करना चाहती थी. उन्होंने कहा, यह इस बात का प्रतीक है कि आखिर कैसे मोदी ने अपनी राज्य सरकारों को अपने करीबियों के लिए एटीएम मशीनों तक सीमित कर दिया है. 






जानबूझकर दिया गया अडानी का प्रोजेक्ट
जयराम रमेश ने ट्वीट आरोप लगाया कि पहले तो फडणवीस सरकार ने एक विवाद के कारण मूल निविदा रद्द कर दी उसके बाद शिंदे-फडणवीस सरकार ने निविदा शर्तों को बदलने के लिए अद्भुत कलाबाजी की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पीएम मोदी के सबसे करीबी दोस्त को ही ये प्रोजेक्ट मिल सके.


वहीं जयराम रमेश के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यूबीटी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शिंदे फडणवीस सरकार पर तंज किया और कहा कि ये लोग नए समय के गुलाम हैं और यह उद्योगपतियों की गुलामी करते रहते हैं. 


Opposition Meeting: विपक्षी एकता को बड़ा झटका! बेंगलुरु में होने रात्रिभोज में शामिल नहीं होंगी CM ममता बनर्जी, जानें वजह