Congress Attack on Modi Government: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ईडी (ED) के सामने पेशी से पहले कांग्रेस (Congress) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Confrence) की. इसमें रणदीप सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि पुलिस की तैनाती से पता चलता है कि मोदी सरकार (Modi Government) कांग्रेस से डर गई है और कायर मोदी सरकार के खिलाफ रण होगा. आज फिर एक गांधीवादी ‘सत्याग्रह’ (Satyagrah) का आगाज होगा.


सुरजेवाला बोले कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को झुकाने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) पिछले 8 साल से एड़ी चोटी का जोर लगा रही है लेकिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस का हर नेता और कार्यकर्ता देश के साधारण व्यक्ति, मध्यम वर्ग, गरीब और दलित की आवाज उठाने के अपने कर्तव्य पर अडिग हैं. रणदीप सिंह सुरजेवाला यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार कायर है और उसने अघोषित आपातकाल लगा रखा है. उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय बीजेपी का इलेक्शन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट है. बीजेपी कांग्रेस को दबाना चाहती है. उन्होंने कहा कि हम न डरेंगे, न झुकेंगे और लोकतंत्र के लिए लड़ते रहेंगे.


मोदी सरकार कांग्रेस से हिल गई है


नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आज ईडी के सामने पेशी से पहले कांग्रेस पूरे देश में प्रदर्शन कर रही है. तो वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस मौके पर प्रेसवार्ता की. उन्होंने कहा कि हम संविधान के रक्षक हैं, न झुकेंगे और न ही डरेंगे। भारी पुलिस बल तैनात कर यह साबित हो गया है कि मोदी सरकार कांग्रेस से हिल गई है. सुरजेवाला ने कहा कि  राहुल गांधी के नेतृत्व में सत्य का संग्राम जारी रहेगा. आजादी की लड़ाई के दौरान अंग्रेज भी कांग्रेस की आवाज को दबा नहीं पाए, फिर यह सत्ताधारी सरकार कैसे हमारी आवाज को दबाएगी. उन्होंने मोदी सरकार को कायर बताते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कई बैरिकेटिंग और पुलिस कर्मियों को तैनात किया है. मध्य दिल्ली में अघोषित आपातकाल लगाया है. इससे ये साबित होता है कि मोदी सरकार कांग्रेस से हिल गई है.


कांग्रेस नेताओं ने ईडी ऑफिस क निकाला पैदल मार्च


राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ईडी ऑफिस (ED Office) में पूछताछ के लिए जा चुके हैं. जिसके विरोध में कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने जमकर विरोध किया और नारेबाजी की. इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं ने ईडी ऑफिस तक पैदल मार्च निकाला, जिसके बाद पुलिस ने इन नेताओं की गिरफ्तारी (Arrest) भी की. तो वहीं रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने आगे कहा कि नेशनल हेराल्ड (National Herald) में कोई घोटाला नहीं हुआ. नेशनल हेराल्ड कंपनी ने यंग इंडिया कंपनी (Young India Company) का बकाया चुकाया है और कर्मचारियों का वेतन (Salary) दिया. हमने बीजेपी सरकार (BJP Government) की तरह भारत की सरकारी संपत्तियों को बेचा नहीं है.


ये भी पढ़ें: Breaking News Live: राहुल से ED की पूछताछ जारी, प्रियंका गांधी तुगलक थाने पहुंचीं, हिरासत में गहलोत-सुरजेवाला समेत कई बड़े कांग्रेसी नेता


ये भी पढ़ें: ‘भ्रष्टाचार के समर्थन में उतरी कांग्रेस, जमानत पर बाहर हैं राहुल’, ED की पूछताछ के बीच स्मृति ईरानी की बड़ा हमला