केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने शनिवार को नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया. बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का आतंकी नंबर-1 बताया. बिट्टू के इस बयान पर कांग्रेस भड़क गई है. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप कहा गया है.


सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिट्टू पर निशाना साधते हुए लिखा, जिसने राहुल गांधी के आगे पीछे करके अपना पूरा राजनीतिक करियर बनाया, वो सत्ता के लालच में विरोधियों की गोदी में बैठ कर सस्ते बयान दे रहा है. रवनीत बिट्टू तुम और भौंको क्योंकि दुनिया को तुम्हारी गलीच असलियत पता चलनी चाहिए. शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप कहा गया है.

आतंकी पन्नू की तरह बोल रहे राहुल- बिट्टू

भागलपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू का राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा, राहुल गांधी देश के नंबर 1 आतंकी हैं ,देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं. राहुल गांधी पर देश की एजेंसियों को नजर रखनी चाहिए. बिट्टू से जब इस बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, राहुल गांधी जब एक मजहब को तोड़ने की बात करेंगे तो हम उनको क्या कहेंगे.


बिट्टू ने कहा, गांधी फैमिली ने हमारे सिख धर्म के लोगों का कत्लेआम कराया था और हमारी मां बेटियों का बलात्कार करवाया था. क्या गांधी फैमिली का अभी पेट नहीं भरा कि अब वह दोबारा से सिखों को बांटना चाहते हैं. राहुल गांधी विदेश में बैठे आतंकियों की भाषा बोलते हैं. मैंने तो अभी केवल बाहर ही उनको आतंकी बोला है, संसद में भी मैं उनको आतंकी बोलूंगा. राहुल गांधी आतंकी पन्नू की तरह बोलते हैं.

कांग्रेस नेता प्रताप बाजवा ने भी किया पलटवार

कांग्रेस नेता प्रताप बाजवा ने भी पलटवार करते हुए कहा, ऐसा लग रहा कि बिट्टू पूरी तरह से अपना दिमाग खो चुके हैं और शायद उनके लिए मनोचिकित्सक की मदद लेना ही सही होगा.