Congress Attacked on BJP: जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी (LeT Terrorist) के बीजेपी से कथित कनेक्शन मिलने पर कांग्रेस (Congress) ने हमला बोला है. कांग्रेस ने अपने दफ्तर के बाहर बकायदा पोस्टर्स लगवाकर भगवा पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस दफ्तर (Congress Office) के बाहर लगे पोस्टर्स (Posters) में सवाल उठाया गया है कि ये बीजेपी का राष्ट्रवाद (Nationalism) है या आतंकवाद? इस बीच कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर भी बीजेपी (BJP) को इस मसले पर घेरने की कोशिश की है.


लश्कर आतंकी तालिब हुसैन शाह (Talib Hussain Shah) और उसके सहयोगी फैसल अहमद डार के पकड़े जाने की खबर आते ही बीजेपी की जम्मू कश्मीर इकाई के प्रमुख रविंदर रैना के साथ शाह की कथित तस्वीरें और पार्टी के कार्यक्रमों में उसकी भागीदारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी.


ये रिश्ता क्या कहलाता है?


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल का हत्यारा रियाज बीजेपी का सदस्य निकला. इसके बाद जम्मू में पकड़े गए आतंकी तालिब अहमद शाह बीजेपी का पदाधिकारी निकला जो अमरनाथ यात्रा पर हमले की योजना बना रहा था. आतंकवादियों से नाता है ये रिश्ता क्या कहलाता है? उन्होंने कहा कि तालिब की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी तस्वीर है. पिछले एक सप्ताह में घटी दो घटनाओं ने बीजेपी के चाल,चरित्र और चेहरा को बेनकाब कर दिया है.


राष्ट्रवाद की आड़ में घिनौना खेल- पवन खेड़ा


कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने आगे कहा कि राष्ट्रवाद (Nationalism) की आड़ में बीजेपी (BJP) घिनौना खेल खेल रही है. प्रधानमंत्री और गृहमंत्री इसका जवाब दें कि आतंकी उनकी पार्टी का पदाधिकारी कैसे निकला? राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष ने एनआईए को पत्र लिखकर रियाज अटारी के बीजेपी कनेक्शन की जांच करने की मांग की है.उन्होंने कहा कि सोचिए, राष्ट्रवाद की बात करने वालों के लिए क्या ये शर्म की बात नहीं है? काली डॉक्यूमेंट्री पोस्टर विवाद को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हमनें पोस्टर नहीं देखा. हालांकि उन्होंने कहा कि किसी को भी धार्मिक भावनाएं भड़काने का अधिकार नहीं है.


ये भी पढ़ें:


मुझे उम्मीद है, लौट आएंगे शिवसेना के बागी विधायक... अयोग्यता नोटिस पर संजय राउत ने सीएम शिंदे को दिया ये जवाब


Amravati Murder Case: अमरावती हत्याकांड में पुलिस कमिश्नर आरती सिंह का नया खुलासा, बताया क्यों हुई उमेश कोल्हे की हत्या