Congress Attacks On PM Modi: बीते एक महीने से कांग्रेस अडानी मामले में जेपीसी की जांच को लेकर पीएम मोदी और बीजेपी को निशाने पर लिया. कांग्रेस ने अडानी मुद्दे पर पीएम मोदी से तीन सवाल पूछे हैं. बुधवार ( 22 मार्च) को इस मामले पर कांग्रेस ने पीएम से 100वां सवाल पूछा. 


कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा सुप्रीम कोर्ट की समिति अडानी से सवाल पूछेगी लेकिन हम पीएम मोदी से सवाल पूछ रहे हैं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट की समिति पीएम से न कोई सवाल पूछेगी और न ही उनकी हिम्मत होगी.


हर्षद मेहता घोटाले की दिलाई याद
जयराम रमेश ने कहा, इससे पहले 1992 में जब कांग्रेस सरकार थी तब राज्य में हर्षद मेहता घोटाला हुआ था.  2001 में जब केतन पारिख घोटाला हुआ तब बीजेपी सरकार थी और दोनों वक्त विपक्ष की मांग के बाद जेपीसी का गठन हुआ था. उन्होंने कहा, ये दोनों स्टॉक मार्केट से जुड़े घोटाले थे और ये स्टॉक मार्केट से कहीं ज्यादा पीएम की नीतियों से जुड़ा हुआ है.


पीएम को क्लीन चिट देगी सुप्रीम कोर्ट की समिति
जयराम रमेश ने कहा, सुप्रीम कोर्ट की समिति सरकार और प्रधानमंत्री को दोषमुक्त करने के अलावा और कुछ नहीं होगी. ये एक क्लीन चिट समिति है. जयराम रमेश ने कहा, यह फार्मूला तब दिया जा रहा है जब विपक्ष जेपीसी की मांग को वापस ले ले तो बीजेपी राहुल गांधी की माफी की मांग को वापस ले लेगी. दोनों के बीच कोई लेना-देना नहीं है.  रमेश ने दावा किया, अडानी घोटाला वास्तविक है जबकि राहुल गांधी पर लगाये गये आरोप आधारहीन है. उन्होंने कहा, हम सरकार से सौदा करने के लिए तैयार नहीं है.


राहुल गांधी को बदनाम करना चाहती है बीजेपी
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, बीजेपी अडानी के मुद्दे पर राहुल गांधी के बयानों को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही है ताकि इस मुद्दे से ध्यान भटकाकर पीएम मोदी को बदनाम किया जा सके.


Earthquake: जितनी तेज भारत में आया भूकंप, उतने में मच जाती तबाही, किस्मत से बच गए हम, जानिए क्यों