Abhishek Manu Singhvi on Rahul Gandhi: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस समय कई मुद्दों पर गंभीरता के साथ काम कर रहे हैं और उन्हें समर्पण भी दिख रहा है. 


उन्होंने आगे कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती हैं तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के लिए शत प्रतिशत हकदार होंगे. राहुल गांधी अपने बयान को समझते हैं. वो जो कहते हैं वो करते हैं. उनकी कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. 


अभिषेक मनु सिंघवी ने राहुल गांधी की तारीफ में कही ये बात


राहुल गांधी की तारीफ करते हुए अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, 'वो चार बार के सांसद हैं. आप मुझे छोड़ दें और बीजेपी के नेताओं से पूछ ले. वो जो उनको ट्रोल करते हैं और उनका मजाक बनाते हैं. लोग इसके बाद भी राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं. लोग इस बात को समझ रहे हैं कि बीजेपी के नेता ऐसे व्यक्ति का मजाक बना रहे हैं, जो एकदम सीधा, स्पष्ट, ईमानदार है. देश की जनता इस बात को महसूस कर रही है. 


'नहीं किया जा सकता है अनदेखा'


राहुल गांधी को लेकर उन्होंने आगे कहा, 'लोगों की अवधारणा अब बदल रही है. राहुल गांधी वो नेता हैं, जो वो कहते हैं, उसे करते भी हैं. जब उनसे राहुल गांधी के भविष्य को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'जब भी कांग्रेस सत्ता में आएगी तो 100 प्रतिशत राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर राहुल को कोई भी इस अधिकार से उनको दूर रख सकता है. उनकी अनदेखी अब नहीं की जा सकती है.'


'राहुल गांधी के पास है अनुभव'


कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य अभिषेक सिंघवी ने कहा, राहुल गांधी के अनुभव है. वो पांच बार के सांसद हैं.' बता दें कि राहुल गांधी  तीन बार अमेठी और एक बार वायनाड के लोकसभा सांसद रह चुके हैं. इसके अलावा राहुल गांधी इस बार रायबरेली से सांसद हैं.