Congress On Kailash Vijayvargiya: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के लड़कियों के कपड़ो को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कांग्रेस ने शनिवार (8 अप्रैल) को हमला किया. कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि यह बीजेपी की सोच को दिखाता है. 


कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार बेंगलुरु में कहा, ''बीजेपी के नेताओं के ऐसे बयान बीजेपी की संस्कृति को दर्शाता है. बीजेपी का यही रुख है. मैं चाहता हूं कि जनता इस पर बहस करे.'' विजयवर्गीय का एक सोशल मीडिया पर वीडियो पर वायरल हो रहा है. इसमें वो कहते दिख रहे हैं कि लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि देवी नहीं लगती. 


कैलाश विजयवर्गीय ने क्या कहा था? 


बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था, ''मैं आज भी जब निकलता हूं तो पढ़े- लिखे नौजवानों और बच्चे को झूमते हुए देखता हूं. ऐसे में सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात ऐसी दूं कि नशा उतर जाए. हनुमान जयंती पर मैं झूठ नहीं बोल नहीं रहा. लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि इनमें देवी का स्वरूप नहीं दिखता बल्कि शूर्पनखा लगती हैं.''






फिलहाल पूरे मामले पर कैलाश विजयवर्गीय औऱ बीजेपी ने कोई सफाई नहीं दी है, लेकिन कांग्रेस इसको लेकर हमलावर है. बता दें कि विजयवर्गीय अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था कि जब भारत का विभाजन हुआ तो धार्मिक आधार पर हुआ था. विभाजन के बाद पाकिस्तान बना और बचा हुआ देश तो हिंदू राष्ट्र ही है.


ये भी पढ़ें- Watch: 'लड़कियां पहनती हैं गंदे कपड़े', BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, बोले- शूर्पणखा की...