नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ में हुये नक्सली हमले में शहीद जवानों के लिये दु:ख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि पूरा देश इस घटना से दुखी है और आक्रोशित है. कांग्रेस महासचिव ने कहा देश जवानों की शहादत को हमेशा याद रखेगा. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुये लिखा कि ईश्वर इस दुख की घड़ी में शहीद जवानों के परिवारों को संबल दे और घायलों को स्वास्थ्य लाभ मिले.


अबतक 22 जवानों के शव मिले


गौरतलब है कि, छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले में अब तक 22 जवानों के शव बरामद किए जा चुके हैं. वहीं, एक जवान अभी भी लापता हैं. इस हमले में कुल 32 जवान घायल हुए हैं, जिसमें 25 जवानों का इलाज बीजापुर अस्पताल में हो रहा है. वहीं, छत्तीसगढ़ पुलिस ने 9 नक्सली के मारे जाने का भी दावा किया है. साथ ही पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से एक महिला नक्सली का शव भी बरामद किया है.





बता दें कि, शुक्रवार की रात बीजापुर और सुकमा जिले से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन, डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था. नक्सल विरोधी अभियान में बीजापुर जिले के तर्रेम, उसूर, सुकमा जिले के मिनपा और नरसापुरम से लगभग दो हजार जवान शामिल थे.


ये भी पढ़ें.


बीजापुर मुठभेड़: शहीद जवानों की संख्या बढ़कर 22 हुई, एक जवान अभी भी लापता, तलाश जारी