Marri Shashidhar Reddy: तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता मैरी शशिधर रेड्डी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाया गया है. इस बारे में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा है कि पार्टी की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति ने ये फैसला किया है. रेड्डी को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है.


तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक चिट्ठी जारी करते हुए कहा कि पार्टी की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए संयुक्त आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री मैरी शशिधर रेड्डी को कांग्रेस पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. कांग्रेस ने उन पर ये कार्रवाई तब की जब उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. कहा जा रहा है कि वो जल्दी ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.


पार्टी के नेताओं से खुश नहीं थे रेड्डी


ये भी कहा जा रहा है कि शशिधर ने बीजेपी में शामिल होने का फैसला राज्य में कांग्रेस पार्टी के नेताओं से नाखुश होने पर लिया. पार्टी सूत्रों ने बताया कि, शशिधर रेड्डी राज्य पार्टी के नेतृत्व से नाखुश थे और वो टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने जो वरिष्ठ नेताओं के साथ व्यवहार किया उसका खुलेआम विरोध कर रहे थे.  






रेड्डी ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का किया खंडन


तो वहीं, कुछ दिनों पहले शशिधर रेड्डी ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का खंडन किया था. उनका कहना था कि मीडिया में जो खबरें फैलाई जा रही है कि वो बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं इनमें कोई सच्चाई नहीं है. खबरें थीं कि, रेड्डी बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा के साथ दिल्ली गए थे और अमित शाह से मुलाकात की थी. उन्होंने कहा कि एक साथ यात्रा करने को पार्टी बदलने के स्वरूप में नहीं देखा जाना चाहिए. उन्होंने कहा था कि वो अपने पोते के स्कूल समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे.


ये भी पढ़ें: Telangala: तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता बोलीं- BJP से मिला ऑफर, मैंने मना कर दिया