नई दिल्ली: बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कल इंदौर में थे. वहां उन्होंने प्रदेश मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर बीजेपी समर्थकों को परेशान करने का आरोप लगाया. साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने एडीएम से बोला संघ के पदाधिकारी इंदौर में हैं वरना आग लगा देते. कैलाश विजय वर्गीय के बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा है कि बेटा बल्लामार- बाप आगबाज .


कैलाश विजय वर्गीय के वायरल वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया, ''बेटा बल्लामार- बाप आगबाज..! सुनिये ! इंदौर में माफियाओं पर जारी कार्रवाई से तिलमिलाये भाजपा के महासचिव इंदौर शहर को आग लगाने की धमकी देते हुये..!''





कांग्रेस ने ट्वीट में आगे लिखा, ''पश्चिम बंगाल का अनुभव सर चढ़कर बोल रहा है..? कैलाश जी, किसी मुग़ालते में मत रहना, अब शिवराज का सर्कस नही, कमलनाथ की सरकार है.''


दरअसल शहर की समस्याओं को लेकर अधिकारियों के साथ विजयवर्गीय शुक्रवार को बैठक करना चाहते थे. इसके लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष के माध्यम से अधिकारियों को पत्र भी लिखा गया था. इस बैठक में हिस्सा लेने कोई अधिकारी नहीं पहुंचा तो विजयवर्गीय आक्रोशित हो गए. उसके बाद वह आयुक्त आकाश त्रिपाठी के आवास के सामने पहुंचकर धरने पर बैठ गए. उनके साथ सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे.


वीडियो में विजयवर्गीय कह रहे हैं, "यह चिट्ठी लिखी है कि हम मिलना चाहते हैं. उन्हें यह भी सूचना नहीं दोगे कि हम आए हैं. यह बर्दाश्त नहीं करेंगे अब. हमारे संघ के पदाधिकारी हैं, नहीं तो आज आग लगा देते हम इंदौर में." बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत सहित अन्य पदाधिकारी इंदौर में हैं. आगामी कुछ दिनों तक संघ के पदाधिकारी और बीजेपी के नेताओं का इंदौर में डेरा रहने वाला है.