कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने लोकसभा चुनाव के नतीजों के बीच प्रशासनिक अधिकारियों को खुली चेतावनी दे डाली. जयराम रमेश ने कहा, प्रशासनिक अधिकारी याद रखें कि सरकार बदल रही है और लोकतंत्र के साथ यह खिलवाड़ स्वीकार नहीं किया जाएगा.


दरअसल, जयराम रमेश ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर जिला अधिकारियों को फोन करके सीटें जिताने का दबाव बनाया जा रहा है. जयराम रमेश ने कहा, उत्तर प्रदेश के महाराजगंज, बांसगांव, मेरठ, मुजफ्फरनगर सीटों पर जिला अधिकारियों को फोन करके सीटें जिताने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा, प्रशासनिक अधिकारी याद रखें कि सरकार बदल रही है और लोकतंत्र के साथ यह खिलवाड़ स्वीकार नहीं किया जाएगा. 







सोनीपत में गिनती रोकी गई- जयराम रमेश

जयराम रमेश ने ट्वीट कर पूछा, बिहार-यूपी में काउंटिंग में देरी क्यों हो रही है. यह पूरी तरह से असामान्य है.  उन्होंने दावा किया कि सोनीपत में कांग्रेस जीत रही है, वहां गिनती रोक दी गई.






जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर कसा तंज

जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा, मुरादाबाद में 3 दिसंबर 2016 को निवर्तमान प्रधानमंत्री ने कहा था, ज्यादा से ज्यादा ये मेरा क्या कर लेंगे भाई? नहीं नहीं, बताइए, क्या कर लेंगे? अरे हम तो फकीर आदमी हैं, झोला उठाकर चल पड़ेंगे जी.'' याद है आपको अपना यह बयान निवर्तमान प्रधानमंत्री जी? समय आ गया है। झोला लेकर हिमालय की ओर चल पड़िए.