Delhi Election 2020: दिल्ली चुनाव के लिए प्रचार खत्म होने में अब दो दिनों से भी कम का समय बाकी है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की होड़ में हैं. दिल्ली के शाहीनबाग में नागरिकता कानून के खिलाफ 50 से भी ज्यादा दिनों से चल रहा प्रदर्शन चुनाव का केंद्र बना हुआ है. वहीं बीते कुछ दिनों में जामिया और शाहीनबाग में गोलीकांड की 3 घटनाओं ने दिल्ली के चुनावी माहौल को और भी गर्म कर दिया है.


दिल्ली की सड़कों पर हुई गोलीबारी की इन घटनाओं के लिए विपक्षी पार्टियां केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के उस बयान को जिम्मेदार बता रही हैं जिसमें उन्होंने 'देश के गद्दारों को ...गोली मारो •••• को' के नारे लगवाए थे. इस नारे की वजह से ही चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर पर कुछ घंटों के लिए बैन भी लगाया था. लेकिन लगता है कि चुनाव के दिन तक अनुराग ठाकुर का वो बयान ठंडे बस्ते में नहीं जाने वाला.


कांग्रेस नेता और जानमानी अभिनेत्री रही नगमा ने चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा में फिर से उस बयान का जिक्र करते हुए उन्हें दिल्ली में हुई गोलीबारी के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहरा दिया. द्वारका से कांग्रेस प्रत्याशी आदर्श शास्त्री के लिए कैम्पेन करने पहुंची नगमा ने कहा कि अगर अनुराग ठाकुर को अपने पद की गरिमा का पता होता तो वो ऐसे नारे नहीं लगवाते. नगमा ने आरोप लगाया कि वोट बटोरने के लिए हिन्दू-मुस्लिम किया जा रहा है.


दिल्ली चुनाव में बजरंग बली की एंट्री, केजरीवाल ने गायी हनुमान चालीसा तो बीजेपी ने भी किया तीखा वार