Rahul Gandhi in Goa: गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके मद्देनजर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी गोवा दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी शनिवार शाम को गोवा के तलेइगांव में एसपीएम स्टेडियम में फुटबॉल को किक मारते नजर आए. दरअसल, राहुल गोवा कांग्रेस वर्कर्स कन्वेंशन में भीड़ के बीच से फुटबॉल को किक मारते दिखें. इस वीडियो को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, "आइए गोवा के लिए एक नए युग की शुरुआत करें!"


फुटबॉल को कीक मारने के दौरान लोग राहुल गांधी जिंदाबाद के भी नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी एक दिवसीय यात्रा पर गोवा दौरे पर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने शनिवार सुबह वेलसाओ में मछुआरों से मुलाकात की. इस मुलाकात में राहुल गांधी कई मछुआरा समुदाय के सदस्यों से उनके परेशानियों के बारे में बातचीत की.






मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा, "जब यूपीए सरकार सत्ता में थी तब पेट्रोल के इंटरनेशनल दाम 140 डॉलर प्रति बैरल पहुंच गए थे. आज पेट्रोल और डीजल के इंटरनेशनल दाम जब हम सत्ता में थे उससे काफी कम हैं, लेकिन आपको पेट्रोल और डीजल के लिए बहुत ज़्यादा भुगतान करना पड़ता है."


वहीं, गोवा में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा, "हमने छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले और किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था और हमने उस वादे को पूरा भी किया." उन्होंने गोवा के लोगों से कहा, "आप पंजाब, कर्नाटक में भी जाकर इसकी पुष्टि कर सकते हैं. हमारे घोषणापत्र में जो कुछ भी कहा जाता है वह गारंटी है, वादा नहीं."


T20 World Cup: छक्कों की बरसात कर पाक ने हासिल की जीत, पीएम इमरान ने की अफगानिस्तान के प्रदर्शन की तारीफ


पाक की जीत पर जश्न मनाने वालों पर देशद्रोह का केस, महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर की ये मांग