Priyanka Gandhi News: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग से आधी रात को अस्पताल में जाकर मुलाकात की और उसका हाल-चाल जाना. बुजुर्ग शख्स रायबरेली के लालगंज में हुई कांग्रेस की चुनावी सभा में हिस्सा लेने के लिए गया था, लेकिन तभी वह वहां घायल हो गया. इसके बाद जब प्रियंका को इस बात की खबर मिली, तो वह रात में ही उससे मुलाकात करने के लिए अस्पताल पहुंचीं. 


दरअसल, इस वक्त प्रियंका गांधी ने अमेठी और रायबरेली में चुनाव प्रचार को लेकर मोर्चा संभाला हुआ है. वह लगातार दोनों ही सीटों पर चुनाव प्रचार करती हुई नजर आ रही हैं. लोगों से मुलाकात कर रही हैं और कांग्रेस की बातों को जनता तक पहुंचा रही हैं. अमेठी से कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को टिकट दिया है, जबकि रायबरेली से राहुल गांधी मैदान में हैं. प्रियंका और बुजुर्ग की मुलाकात का वीडियो कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक सुप्रिया भारद्वाज ने शेयर भी किया है. 






लालगंज की सभा में घायल हुआ था बुजुर्ग


घायल बुजुर्ग की पहचान जालिपा के तौर पर हुई है. सुप्रिया भारद्वाज ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि प्रियंका गांधी आधी रात को जालिपा का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचीं. प्रियंका जनता के सुख-दुख में हमेशा साथ खड़ी हैं. दिन भर के चुनाव प्रचार अभियान के बाद जब घायल जालिपा के बारे में पता चला, तब वह आधी रात में हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंच गईं. 


उन्होंने आगे बताया कि अमेठी में दिनभर के चुनाव अभियान बाद प्रियंका गांधी जब करीबन 11.15 बजे रायबरेली पहुंचीं तो पता चला कि बीते दिन लालगंज की सभा के दौरान सरेनी के ग्राम छतौना निवासी जालिपा नाई घायल हो गए थे. वह सभा में भाषण सुनने आए थे. प्रियंका को जैसे ही जालिपा के घायल होने की खबर मिली, वैसे ही वह आधी रात में उनका कुशलक्षेम जानने अस्पताल पहुंची. 


परिवार को दिया मदद का भरोसा


कांग्रेस नेता ने बताया कि प्रियंका गांधी ने अस्पताल में जालिपा का हाल-चाल जाना एवं उनके परिजनों को हिम्मत दी. उन्होंने डॉक्टरों से जालिपा नाई के स्वास्थ्य की चर्चा की और उनके बेटे कुलदीप और बहू को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. जालिपा एवं उनके बेटे एक छोटा सा सैलून चलाते हैं. 


यह भी पढ़ें: शादी की बात पर बहन प्रियंका गांधी ने ही राहुल को फंसाया, जानें मंच पर क्या हुआ था उस वक्त