नई दिल्ली: देश में आर्थिक मंदी के बाद से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं. प्रियंका गांधी ने आज ट्वीट करके एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है. आखिर सरकार अपनी आंखे कब खोलेगी?


प्रियंका गांधी ने क्या ट्वीट किया है?


प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके लिखा है, ‘’अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है. लाखों हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है. ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में गिरावट प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन में निगेटिव ग्रोथ और बाजार के टूटते भरोसे का चिन्ह है. सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?’’



समय-समय पर सरकार पर हमला बोलती रही हैं प्रियंका


प्रियंका गांधी ट्विटर के माध्यम से मोदी सरकार पर हमला करती रही हैं. इससे पहले उन्होंने ट्वीट करके कहा था, ‘’काउंटडाउन: हर दिन मंदी की खबर और हर दिन बीजेपी सरकार की इस पर खामोशी: दोनों बहुत खतरनाक हैं. इस सरकार के पास न हल है न देशवासियों को भरोसा दिलाने का बल है. सिर्फ बहानेबाजी, बयानबाजी और अफवाहें फैलाने से काम नहीं चलेगा.''


दरअसल प्रियंका गांधी ने आज अपने ट्वीट में एक वेबसाइट की खबर शेयर की है, जिसमें ऑटो सेक्टर के खराब हालतों का जिक्र हैं. खबर में कहा गया है कि मारुति के बाद अब अशोक लेलैंड ने अपना चेन्नई प्लांट पांच दिन बंद रखने का फैसला किया है.


आर्थिक वृद्धि दर घटकर पांच फीसदी हुई


बता दें कि देश की आर्थिक वृद्धि दर (जीडीपी ग्रोथ रेट) 2019-20 की अप्रैल-जून तिमाही में घटकर पांच फीसदी रह गयी. यह पिछले छह साल से ज्यादा वक्त में न्यूनतम स्तर है. मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में गिरावट और कृषि उत्पादन की सुस्ती से जीडीपी वृद्धि में यह गिरावट आई है. केंद्रीय सांख्यिकी कार्यालय (सीएसओ) के द्वारा जारी आधिकारिक आंकड़ों में यह जानकारी दी गयी है.


यह भी पढ़ें-

UNHRC की बैठक: आज आमने-सामने होंगे भारत-पाकिस्तान, कश्मीर मुद्दे पर दिया जाएगा मुंहतोड़ जवाब


SIT ने 1984 के सिख विरोधी दंगों से जुड़े सात मामले फिर खोले, बढ़ सकती हैं कमलनाथ की मुश्किलें


कश्मीर मामले पर बोले ट्रंप-भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव में आई कमी, दोनों देश चाहें तो मदद को तैयार


मध्य प्रदेश में भारी बारिश से मुश्किल बने हालात, अगले 24 घंटों तक 32 जिलों में बारिश का अलर्ट