Priyanka Gandhi Raipur Rally: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार (26 फरवरी) को रायपुर में जनसभा के दौरान अडानी के मामले को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) पर तंज कसा. 'हाथ से हाथ जोड़ो' जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि एक अडानी सब पर भारी. सबका साथ, सबका विकास का नारा मित्र का साथ, मित्र का विकास में बदल चुका है. इससे पहले प्रियंका गांधी ने रायपुर में पार्टी के 85वें महाधिवेशन को भी संबोधित किया था.


प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों को भारतीय जनता पार्टी की विरोधी सभी पार्टियों से एकजुट होकर लड़ने की उम्मीद है, लेकिन सबसे ज्यादा उम्मीद कांग्रेस से है. उन्होंने कहा कि चुनाव में एक साल बचा है. जितनी पार्टियां हैं, जिनकी विचारधारा इनसे (बीजेपी) विपरीत है, उनसे उम्मीद है कि एकजुट होकर लड़े, लेकिन सबसे ज्यादा उम्मीद कांग्रेस से है. 


कार्यकर्ताओं को दिया ये संदेश


उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी का संदेश और सरकार की विफलताओं को लोगों तक पहुंचाएं. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस की विचारधारा की लंबी लकीर खींचकर दिखाई है. प्रियंका गांधी ने कहा कि वे लोग जो देश की राजनीति को देखकर समझ रहे हैं कि कुछ गलत हो रहा है, उन्हें एक मंच देना हमारा काम है. उनकी आवाज को बुलंद करना हमारा काम है. वहीं वे लोग जो यह नहीं समझ रहे हैं, उन्हें भी यह बताना और समझाना हमारा काम है. यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. 


कांग्रेस निडर होकर आवाज उठाती रहेगी


इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री जी के मित्र गौतम अडानी पर शेल कंपनियों के जरिए घपला व अन्य कई गंभीर आरोप लगे, लेकिन क्या आपको कोई भी एजेंसी इसकी जांच करते दिखी? लेकिन, कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डालने व मोदी जी और उनके मित्र के बीच की सांठगांठ पर उठ रही आवाजों पर एजेंसियां लगा दी गई हैं. कांग्रेस निडर होकर देश के मुद्दों पर आवाज उठाती रहेगी. कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आप देश की आवाज को दबा नहीं सकते.


ये भी पढ़ें- 


Sonia Gandhi On Retirement: 'मैं कभी रिटायर नहीं हुई और ना ही होने वाली हूं', राजनीति से संन्यास की अटकलों पर बोलीं सोनिया गांधी