Rahul Gandhi On Nepal Tour: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अचानक से पांच दिवसीय निजी यात्रा पर सोमवार को नेपाल पहुंचे. राहुल गांधी सोमवार की शाम त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे. वह नेपाल के अपने प्रवास के दौरान कुछ पर्यटन स्थलों का दौरा कर सकते हैं. समाचारपत्र ‘द काठमांडू पोस्ट’ के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल की अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू में हैं. सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा, ‘हमने राहुल गांधी को मेरी बेटी की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया था.’ बताया जा रहा है कि राहुल गांधी काठमांडू के मैरिएट होटल में रुके हैं.


रिपोर्ट के अनुसार, एक निजी चैनल की पूर्व संवाददाता सुम्निमा का विवाह नीमा मार्टिन शेरपा से हो रहा है. दुल्हन के पिता भीम ने बताया कि विवाह समारोह मंगलवार को होना है और 5 मई को बौद्ध स्थित हयात रीजेंसी होटल में एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा. कुछ अन्य भारतीय हस्तियां भी विवाह के लिए पहुंची हैं. इससे पहले राहुल गांधी अगस्त 2018 में, कैलाश मानसरोवर जाने के लिए काठमांडू आए थे.


आपको बता दें कि ये राहुल गांधी की निजी यात्रा है. राहुल गांधी सोमवार की शाम साढे़ 4 बजे विस्तारा एयर के विमान से काठमांडू के लिए रवाना हुए. नेपाल से लौटने के बाद राहुल गांधी तेलंगाना के वारंगल में करीब 5 लाख समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ एक भव्य बैठक करेंगे. 


यह भी पढ़ेंः


Fake Stent: RTI से खुलासा- दिल्ली में गलत स्टेंट की वजह से हुई 265 की मौत, BJP ने केजरीवाल सरकार को घेरा


EID 2022: पूरी दुनिया में ऐसे तय होती है ईद की तारीख, कई बार अलग-अलग दिनों में मनाया जाता है त्योहार, जानें वजह