Rahul Gandhi On PM Modi: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का नेतृत्व कर रहे सांसद राहुल गांधी एक बार फिर पीएम मोदी (PM Modi) पर तीखा हमला किया है. राहुल गांधी ने शनिवार (29 अक्टूबर) को ट्वीट किया कि, "चुनाव के पहले- न खाऊंगा, न खाने दूंगा. चुनाव के बाद ‘40% कमीशन’ खाऊंगा, फिर दिवाली पर मिठाई के डब्बों में कर्नाटक मीडिया को रिश्वत भिजवाऊंगा."


राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए आगे कहा कि, "PayCM और ‘PayPM’ की बीजेपी सरकार, पूरे देश में ‘डबल इंजन’ का भ्रष्टाचार." पीएम मोदी ने नारा दिया था कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा. इसी को लेकर राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर निशाना साधते रहते हैं. राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त तेलंगाना राज्य से गुजर रही है. शनिवार (29 अक्टूबर) को तेलंगाना के महबूबनगर कस्बे के धर्मपुर से यात्रा फिर से शुरू हुई. 






तेलंगाना से गुजर रही यात्रा


भारत जोड़ो यात्रा तेलंगाना के 9 लोकसभा और 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. जिसके बाद ये यात्रा 7 नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी. चार नवंबर को यात्रा एक दिन का विराम लेगी. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की हस्तियों के साथ-साथ विभिन्न समुदायों के बुद्धिजीवियों और नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. 


कन्याकुमारी से हुई थी शुरू


तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पूरे तेलंगाना में प्रार्थना स्थल, मस्जिद और मंदिर जाकर वहां पूजा-अर्चना भी करेंगे. बता दें कि, भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी. यात्रा का तेलंगाना चरण आरंभ करने से पहले राहुल गांधी ने केरल, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में पदयात्रा की थी. 


ये भी पढ़ें- 


ABP C Voter Survey: खरगे के अध्यक्ष होने से गुजरात में कांग्रेस को फायदा? सर्वे में लोगों ने किया खुलासा