Attack on US Ex President Donald Trumph: अमेरिका में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चिंता जाहिर की है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस हमले को लेकर चिंता जाहिर की है. 


राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास से बेहद चिंतित हूं. ऐसे कृत्यों की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए. उनके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'


प्रधानमंत्री मोदी ने भी जताई थी चिंता 


अमेरिका में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले को लेकर PM मोदी ने भी चिंता जताई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा. ' मैं मेरे मित्र, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से बेहद चिंतित हूं. मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं. राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतकों के परिवार, घायलों और अमेरिकी लोगों के साथ हैं. इस हमले को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने भी चिंता जाहिर की है और कहा कि वो प्रार्थना कर रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप जल्द से जल्द ठीक हो जाए.  


मारा गया शूटर 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक चुनावी रैली के दौरान बदमाशों ने  डोनाल्‍ड ट्रंप पर हमला कर दिया था. बदमाशों ने एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलाईं थी. इसके तुरंत बाद सीक्रेट सर्विस की टीम उन्हें वहां से निकाला था. इस घटना के बाद पुलिस भी हरकत में आई और जवाबी कार्रवाई में संदिग्ध शूटर समेत दो लोग मारे गए. 


ये भी पढ़ें-CM एकनाथ शिंदे से लेकर उद्धव ठाकरे तक, अनंत अंबानी-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे महाराष्ट्र के ये नेता