Rahul Gandhi: किसानों और कार मैकेनिकों से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार (1 अगस्त) को सुबह-सुबह आजादपुर मंडी में सब्जी विक्रेताओं से मिलने पहुंचे. इस दौरान वह सब्जी वालों से मुलाकात करते नजर आए.


राहुल गांधी जैसे ही सब्जी मंडी पहुंचे तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है. ऐजेंसी ने थर्ड पार्टी सोर्स के आधार पर यह वीडियो पोस्ट किया है.



किसानों और बाइक मैकेनिकों से भी मुलाकात कर चुके हैं राहुल
इससे पहले राहुल गांधी हरियाणा के सोनिपत में किसानों के साथ मुलाकात करते नजर आए थे. उन्होंने खुद भी अपने ट्विटर हैंडल से फोटो शेयर की थीं, जिनमें वह खेतों में काम करते, ट्रैक्टर चलाते, किसानों से बातें करते और उनके साथ खाना खाते दिखाई दिए थे. इसके अलावा, दिल्ली के करोल बाग में मोटर मैकेनिकों के साथ भी उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई थीं. इस दौरान, वे कार रिपेयर करते दिखाए दिए थे और उन्होंने मैकेनिकों से बात करते हुए इस बात का भी खुलासा किया था कि उनके पास एक केटीएम बाइक है, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड्स के कहने पर वह बाइक चलाते नहीं हैं.


भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आम लोगों से जुड़ने की कोशिश
पिछले दो महीनों में यह तीसरी बार है, जब राहुल गांधी ने आम लोगों के बीच जाकर उनसे बात की है. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी राहुल गांधी विभिन्न राज्यों के सफर पर निकले थे और आम लोगों से बात की. उनकी यात्रा में कांग्रेस नेताओं के अलावा विभिन्न राज्यों के नेता भी जुड़े थे. यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने आम लोगों से बात की.


यह भी पढ़ें:
ममता सरकार ने 12 सालों में 8 गुना बढ़ाया अल्पसंख्यका का फंड, सीएम बोलीं हमने अपना बेस्ट किया


Monsoon Session 2023: संसद में आज पेश किया जाएगा दिल्ली सर्विस बिल, आप सांसद संजय सिंह का दावा- राज्यसभा में गिरा देंगे